Sunday 6 March 2016

श्री महाकाल

उज्जैन में बेठा शान से'' मुस्कुरा रहा हे!!!
राजाओ का राजा मेरा महाकाल दुनिया चला रहा हे..!!
जय श्री महाकाल

मंजिले मुझे छोड़ गई,
रास्तो ने पाल लिया हैं...
जा जिंदगी तेरी जरुरत नही,
मुझे बाबा महाकाल ने सम्भाल लिया हैं...
जय श्री महाकाल

मैँ बोला कि "महाकाल" तू सिर्फ मेरा है..

'बाबा' बोले चल तो रजिस्ट्री दिखा...

"जुबां" रोते रोते बोली रजिस्ट्री नहीं है ...
"मेरे बाबा" मैंने तो कब्जा कर रखा है..!

  जय श्री महाकाल

"सबने कहा कुछ बेहतर सोच तो कुछ बेहतर होगा |
हे महाकाल !!
मैंने सोचा कि- तुम्हें ही सोचूँ आखिर तुमसे बेहतर कौन होगा ||"

जय श्री महाकाल

",,जिनके_रोम_रोम_मे_शिव_है । वही_विष_पिया_करते_है,,  ज़माना_उन्हे_क्या_जलाएंगा जो श्रृंगार_ही_अंगार_से_किया_करते_हैं....
जय श्री महाँकाल

चिलम के धुंये में हम खोते चले गये.
बाबा होश में थे मदहोश होते चले गये जाने क्या बात है.
महाँकाल के नाम में न चाहते हुये भी उनके होते चले गये।
जय श्री महाँकाल

"क्यों करते हो गरूर अपनी ठाठ पर..!!
मुट्ठी भी खाली रह जायेगी
जब पहुँचोगे घाट पर....!!!!"
जय श्री महाकाल

कैसे करू मेरे महाकाल तेरे एहसानो की गिनती...
तेरे सिवा कोई और सुनता नहीं मेरी विनती...!!

   श्री महाकाल

No comments:

Post a Comment